फोटोग्राफर दुल्हन की तस्वीरें ले रहा था, तभी दूल्हे ने किया ऐसा काम की वीडियो हो गया वायरल

0
फोटोग्राफर दुल्हन की तस्वीरें ले रहा था, तभी दूल्हे ने किया ऐसा काम की वीडियों हो गया वायरल

वायरल वीडियो: शादी-ब्याह में फोटोग्राफी करवाना चलन रहा है। इस दौरान दूल्हे और दुल्हन के क्लोजअप फोटो लेते फोटोग्राफरों को आपने खूब देखा होगा। लेकिन ऐसा वीडियो आपने पहले कभी नहीं देखा होगा जब एक दुल्हन के क्लोजअप लेने का तरीका दूल्हे राजा को पंसद नहीं आया तो दूल्हे ने पीछे से फोटोग्राफर की पिटाई कर दी। इस सीन को देखकर दुल्हन की इतनी हंसी की कि उसे देखकर किसी की हंसी रुक नहीं पाई। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अब बताते हैं एक दूसरी शादी के बारे में, जिसमें आज मेरे यार की शादी है – गीत पर दूल्हा और दुल्हन फेरों के बीच ही डांस करने लगे। फेरे करवा रहे पंडित जी के याद दिलाने पर ही वो रुके। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया इसके बाद बाद ट्विटर पर बहस छिड़ गई कि क्या ये सब संस्कृति और संस्कार को उपहास नहीं है। पक्ष-विपक्ष में इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर अपनी अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

वीडियो में जो दिखाई दे रहा है वो ये है कि शादी के मंडप में दूल्हा और दुल्हन फेरे लगा रहे हैं और ‘आज मेरे यार की शादी है’ गाना बज रहा है। इस गाने पर ठुमके लगाते हुए दूल्हा और दुल्हन हाथ उठाते हुए डांस करते हुए फेरे पूरे कर रहे हैं। ये सीन देखकर शादी में मौजूद लोग भी इस इंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

आप भी देखें वायरल वीडियो

ट्विटर हेंडल पर बिड़ला नामक एक यूजर ने इस वीडियो को शेयर किया है। उसने इस वीडियो की निंदा की है। वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि क्या ये भारतीय संस्कृति का अपमान नहीं है ? इस को लेकर सोशल मीडिया पर बहस छिड़ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here