किसान आंदोलन का समर्थन करोंगे तो आयकर विभाग, ईडी, सीबीआई छापे मरवा देती है सरकार !

0
सीबीआई रेड अनुराग कश्यप तापसी पन्नू

सीबीआई रेड अनुराग-कश्यप तापसी पन्नू : बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Bollywood actress Taapsee Pannu) अनुराग कश्यप ( Anurag Kashyap) सहित कई लोगों के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी (IT Raid) मुसलसल दूसरे दिन भी जारी है। इसी के साथ सियासी घमासान भी शुरू हो गया है। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने चुप्पी तोड़ते हुए केंद्र सरकार पर आरोप लगाया है कि जो लोग किसानों के हक में अपना समर्थन दे रहे हैं उनके साथ सरकार ऐसा ही व्यवहार कर रही है, जैसा कि बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू ( Bollywood actress Taapsee Pannu) अनुराग कश्यप के साथ कर रही है। राहुल गांधी ने लिखा है ट्वीट करते हुए लिखा है – “कुछ मुहावरे: उंगलियों पर नचाना- केंद्र सरकार आयकर विभाग, ईडी, सीबीआई के साथ ये करती है.। भीगी बिल्ली बनना- केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।”

Rahul Gandhi Reaction On IT Raids On Taapsee Pannu, Anurag Kashyap

तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप के घर छापेमारी पर तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मित्रा (Trinamool Congress MP Mahua Mitra)ने कंगना रनौत पर ऐसा बयान दिया है जो सवाल उठाता है कि क्या बॉलीवुड सरकार के सामने नतमस्तक हो गया है। महुआ मित्रा ने कंगना रनौत और तापसी पन्नू की तुलना करते हुए कहा -बॉलीवुड जिसे झुकने को कहो तो रेंगने लगता है उसे वाई प्लस सुरक्षा दी जाती है । बॉलीवुड (Bollywood) जो किसानों का समर्थन सीधे खड़े होकर करता है उनके घर आईटी की छापेमारी की जाती है। यह नया भारत है जहां किसानों को आतंकवादी कहो तो वाई प्लस सिक्योरिटी पाओ। किसानों का समर्थन करो तो इनकम टैक्स की छापेमारी मिलेगी।

वही सोशल मीडिया पर ताप्सी पन्नू का एक पुराना ट्वीट भी चर्चा में आ गया है जिसमें उन्होंने लिखा था- “किसी को इतना भी मत डराओ कि डर ही ख़त्म हो जाए।”
और जिसको डर नहीं होता ना उससे थोड़ा डरना चाहिए।

वही स्वरा भास्कर (Swara bhaskar) ने ताप्सी पन्नू के समर्थन में ट्वीट करते हुए कहा- तापसी पन्नू की हौसला अफजाई के लिए ट्वीट एक शानदार लड़की जिसमें ऐसी हिम्मत है जो इन दिनों में कम ही देखने को मिलती है मजबूत बने रहना योद्धा।

तापसी पन्नू और कंगना रनौत दोनों का मामला दिखाता है कि क्यों ज्यादातर सेलिब्रिटी राजनीतिक मामलों पर बोलने से डरते हैं तापसी पन्नू मोदी सरकार के निशाने पर आ गई है तो कंगना रनौत उद्धव ठाकरे सरकार से पंगा लेकर लगातार कोर्ट कचहरी के चक्कर काटने को मजबूर है।

क्या बॉलीवुड कलाकारों की चुप्पी के पीछे सरकारी डंडे का डर वजह बन गया है कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर दें।

इसे भी पढ़े: कर्नाटक की सियासत में सेक्स सीडी कांड ने ला दिया भूचाल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here