माँ को 55 की उम्र में यही देखना बाकी था,पार्क में मिली अधजली लाश, CCTV में हुआ बड़ा खुलासा

0
'Kaput', cultivated with daughters-in-law; Used to worry every day, woman committed suicide by spraying petrol
बहुओं के साथ मिलकर पूत हुए 'कपूत'; रोज करते थे परेशान, पेट्रोल छिड़ककर महिला ने किया आत्मदाह

पंजाब के पटियाला जिले के सनौर में मंगलवार सुबह शहीद लक्ष्मण दास पार्क में एक महिला की अधजली लाश मिली। सिर्फ पैर बचे थे, जिसे देखकर अंदाजा हुआ कि मरने वाली एक महिला थी। पार्क में सैर करने वालों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। खबर मिलते ही थाना प्रमुख सनौर गुरनाम सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक और CIA स्टाफ की टीम ने भी मौके पर पहुंच कर साक्ष्य जुटाए।पुलिस के मुताबिक, मौके से माचिस, चप्पल और तेल की आधी भरी हुई बोतल मिली है। जांच पड़ताल करते हुए पुलिस ने इलाके की CCTV फुटेज खंगाली तो रात करीब 2 बजे हाथ में बोतल लिए एक महिला पार्क की तरफ जा रही थी। फिर करीब ढाई बजे पार्क से आग की लपटें उठती नजर आ रही थीं। पूछताछ करने पर पता चला कि मृतका सनौर की रहने वाली थी और उसका नाम कुलवंत कौर (55) था।

मृतका के तीन बेटे हैं, जिनमें से 2 शादीशुदा और एक कुंवारा है। तीनों ही इकट्‌ठे रहते हैं। मृतका के पति की 10 साल पहले मौत हो चुकी है। बताया जा रहा है कि मृतका के बेटे और उनकी पत्नियां उसे परेशान करते थे। उसके साथ मारपीट करते थे। उसे खाना तक नहीं देते थे। मामले की जानकारी मिलते ही मृतका के मायके वाले मौके पर पहुंचे। मृतका के भाई राज सिंह ने पुलिस को शिकायत दी, जिसके आधार पर केस दर्ज किया गया है।

राज सिंह ने पुलिस को बताया कि उसकी बहन ने बेटे-बहू से तंग आकर ही खुदकुशी की है। वह अकसर अपने साथ हो रहे अत्याचारों के बारे में बताया करती थी। हमने कई बार अपने भानजों को समझाया, लेकिन उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता था। जांच अधिकारी सुरजण सिंह ने बताया कि मृतका के पुत्र परविन्दर सिंह, हरकीरत सिंह, तलविन्दर सिंह और बहू जसविन्दर कौर खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here