पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी पोती की शादी में गाया शगुन गीत

0
Image : Punjab CM Captain Amarinder Singh sings at granddaughter wedding ceremony

पंजाब (मोहाली) अलख भारत : पंजाब सूबे के मुखियां कैप्टन अमरिंदर सिंह (Punjab CM Captain Amarinder Singh) को आपने अब तक गंभीर मुद्रा में देखा होगा लेकिन उनकी पोती की शादी में कैप्टन अमरिंदर सिंह का दूसरा हुनर लोगों के सामने आया । डांस की वीडियों वायरल होने के बाद उनकी एक और वीडियों वायरल हो रही है जिसमें वे गाते हुए नजर आ रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनको सुरों और लोकगीतों की अच्छी जानकारी है।

कैप्टन अमरिंदर सिंह अपनी पोती सहरइंदर कौर (Granddaughter Saharinder Kaur) की शादी में एक लोकगीत गा रहे हैं। उनका ये वीडियों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर सारी महफिल ही लूट ली।

गौरतलब है कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर (Saharinder Kaur) की शादी हाल ही में मोहाली जिले के गांव सिसवां स्थित डैम के किनारे बनाए गए शाही आवास में सम्पन्न हुई है। दुल्हन के लिबास में अपनी लाड़ली पोती को देखकर भावुक हो गए थे और ‘आज दी दिहाड़ी रख डोली नी मां..रवां बाबुल दी बनके गोली नी मां… ‘ गीत गाकर अपने भाव प्रकट किए। हालांकि ये गीत पंजाब में शादी ब्याह में लड़की की विदाई पर गाया जाता है।

सहरइंदर कौर (Saharinder Kaur) की शादी दिल्ली के जाने-माने व्यापारी आदित्य नारंग से हुई है। कैप्टन अमरिंदर सिंह की पोती सहरइंदर कौर की शादी में पंजाब सहित देश-विदेश की कई शख्सियतें आशीर्वाद देने पहुंची थी।

‘द लास्ट सनसेट’ और ‘द राइज एंड फॉल ऑफ द लाहौर दरबार’ क्रमश: किताबें लिखने वाले कैप्टन सिंह के गायकी वाले हुनर का भी दुनिया को पता लग ही गया। सियासी पारी में सिरियस दिखाई देने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) अपनी पोती की शादी में अलग रंग में दिखाई दिए। वे जम्मू-कश्मीर के एक्स सीएम फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah ) के साथ पुराने गानों पर थिरकते नजर आये तो कभी पोती के लिए गीत गाते नजर आये। दोनों ही वीडियों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहे हैं।

वीडियो देखें : कैप्टन अमरिंदर सिंह ने गाना गाकर सबका दिल जीत लिया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here