सुशांत सुसाइड केस: NCB ने तैयार की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया चक्रवती समेत 33 आरोप‍ी नामजद

0
सुशांत सुसाइड केस: NCB ने तैयार की 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट, रिया चक्रवती समेत 33 आरोप‍ी नामजद

सुशांत सुसाइड केस अपडेट: आखिर नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो (Narcotics Control Bureau) ने सुशांत सिंह राजपूत Sushant Singh Rajput के तथाकथित सुसाईड केस में चार्जशीट तैयार कर ली है। सुशांत की मौत के 9 महीने बीत जाने के बाद 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट में 33 आरोपियों को नामजद किया गया है। NCB के ज़ोनल हेड समीर वानखेड़े की अगुआई में सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्‍स कनेक्‍शन ऐंगल को खंगाला गया है। 30,000 पन्‍नों की चार्जशीट को स्‍पेशल एनडीपीएस कोर्ट (Special NDPS Court) में दाख‍िल करेंगे। सुशांत राजपूत के परिजनों के साथ साथ उनके फेन्स के लिए ये खबर राहत देने वाली है, चार्जशीट दाखिले होने के बाद न्याय की लड़ाई एक कदम और आगे बढ़ेगी।

साल 2020 की 14 जून को सुशांत की डेडबॉडी उनके बांद्रा स्‍थ‍ित फ्लैट के बेडरूम में मिली थी। जिसके बाद सब सन्न रह गए थे। पुलिस कई दिशाओं में जांच कर रही थी , जाँच करते वक्त ड्रग्‍स चैट पर जाँच एजेंसियों की नजर पड़ी थी तो उसके बाद एनसीबी ( Narcotics Control Bureau)) इसकी जाँच शुरू कर दी।

इस दौरान ड्रग पेडलर्स से लेकर सुशांत के मैनेजर्स तक गहनता से पूछताछ के बाद राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया था। तकरीबन एक माह जेल में रहने के बाद रिया जमानत बाहर आ गई। एनसीबी ( (Narcotics Control Bureau) की चार्जशीट में रिया के साथ इनके भाई शौविक चक्रवर्ती का भी नामजद है। कुल मिलाकर इस चार्जशीट में 33 लोगों को नामजद किया गया है।

गौरतलब है कि इस मामले की जाँच के दौरान बॉलिवुड के कई बड़ी हस्‍ति‍यों दीपिका पादुकोण ,सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह से लेकर मधु मंटेना तक से तफ़सील पूछताछ की गई थी। ड्रग्‍स के तार बॉलिवुड के कई लोग जुड़े होने की खबरें भी आई थी। अब देखना होगा कि 30000 पन्नों की चार्जशीट को कोर्ट में (Narcotics Control Bureau) सिद्ध कर पाती है या नहीं।

Web Title : NCB to file 30,000 page chargesheet in Sushant Singh Rajput drugs case in Special NDPS court today

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here