अजय देवगन की कार रुकवा सड़क पर भिड़ने वाला किसान समर्थक गिरफ्तार, जाने क्या हुआ बाद में

0
अजय देवगन की कार रुकवा बीच सड़क भिड़ने वाला किसान समर्थक सरदार गिरफ्तार,जाने क्या हुआ बाद में

बॉलीवुड न्यूज़: किसान आंदोलन के चलते गाहे बगाहे नेता तो कभी अभिनेता किसानों के गुस्से का शिकार हो रहे हैं। हाल में बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन एक सरदार के निशाने पर आ गए। सरदार मुंडे ने अजय देवगन की कार के सामने आकर जमकर भड़ास निकाली। अजय देवगन ने हाथ जोड़ लिए लेकिन बाद में इस सिख युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया उसके बाद ट्विटर पर हैशटैग #अजयदेवगनकायर_है टॉप ट्रेंड्स में आ गया। याद रहे बीते फरवरी के महीने में भी अजय देवगन ने एक ट्वीट करते हुए इस एक ‘झूठा प्रोपागैंडा’ बताया था.

इस घटनाक्रम के बाद वॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन अकाली दल ने नेता मनजिंदर सिंह सिरसा के निशाने पर आ गए। सिरसा ने कहा कि राजदीप धारीवाल ने अपनी बात रखी थी , सरदारों के किरदार निभाकर पैसे कमाने वाले अभिनेता किसान आंदोलन पर चुप क्यों हैं ? इस बात से खफा इस युवक ने जो कुछ कहा वो उसकी भावना थी लेकिन उसके खिलाफ मुंबई पुलिस ने आईपीसी की धारा 341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार करना सही नहीं है। पुलिस की कार्यवाही के बाद सिरसा और सिख कमेटी की तरफ से वकील जमानत के लिए भेज दिए गए।

घटनाक्रम का पूरा विडियो देखें

फिलहाल राजदीप धारीवाल जमानत पर छोड़ दिया गया है। जमानत के बाद एक वीडियो के माध्यम से राजदीप धारीवाल ने उन अभिनेताओं के खिलाफ जमकर भड़ास भी निकाली जो किसान आंदोलन की स्पोर्ट में खड़े दिखाई नहीं देते और जमानत करवाने वाले लोगों का भी शुक्रिया कहा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here