किसान आंदोलन: 10 अप्रैल को कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेसवे रहेगा ब्लॉक, इन रूटों से करें अपनी यात्रा

0
kisan andolan Kundli-Manesar-Palwal KMP Expressway will remain block on April 10

किसान आंदोलन: 10 अप्रैल को आप कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) (Kundali-Manesar-Palwal (KMP) रोड से होकर कहीं जाना चाहते है, तो ये खबर आपके लिए है। संयुक्त किसान मोर्चा ने 10 अप्रैल को 24 घंटे के कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) को जाम (KMP Expressway Route Blocked) करने फैसला लिया हुआ है। जिसको देखते हुए हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने यात्रियों की सुविधा के लिए एहतियात के तौर पर ट्रैफिक एडवाइजरी (Traffic advisory) जारी करते हुए कहा है कि 10 अप्रैल सुबह 8 बजे से लेकर 11 अप्रैल सुबह 8 बजे तक इस कुंडली-मानेसर-पलवल (केएमपी) एक्सप्रेस-वे का प्रयोग न करें।

हरियाणा के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क (Haryana’s Additional Director General of Police (Law and Order) Navdeep Singh Virk) ने जानकारी देते हुए कहा है कि इस दौरान शांति व्यवस्था बनाये रखने के अलावा हिंसा जैसी घटना को रोकने के लिए सभी इंतजाम कर लिए गए हैं।

इस जाम के दौरान केएमपी एक्सप्रेस-वे पर सभी रेंज एडीजीपी/आईजीपी, पुलिस आयुक्त और जिलों के एसपी को दिशानिर्देश जारी किए गए हैं कि आम लोगों को कम से कम असुविधा हो ऐसी व्यवथा सुनिश्चित करें। इसके आलावा खासकर सोनीपत, झज्जर, पानीपत, रोहतक, पलवल, फरीदाबाद, गुरुग्राम और नूंह में यातायात के रूटों को बदलने की तैयारी भी की गई है ताकि आमजन को दिक्क्त न हो।

नेशनल है वे 44 पर अंबाला-चंडीगढ़ की ओर से आने वाले यात्री करनाल से शामली और पानीपत से सनौली होते हुए यूपी, गाजियाबाद और नोएडा वाले रस्ते का प्रयोग कर सकते कर सकते हैं। इसी कड़ी में गुरुग्राम, जयपुर आदि की तरफ जाने वाले वाहन नेशनल है वे -71ए पर पानीपत से गोहाना की तरफ रोहतक, झज्जर और रेवाड़ी होते हुए अपने गंतव्य को प्रस्थान कर सकते हैं।

विर्क ने दो टूक कहा है कि कानून व्यवथा बनाना पुलिस की पहली प्राथमिकता है। जाम के दौरान किसी भी व्यक्ति को कानून हाथ में लेने की इजाजत नहीं है। जो कानून व्यवथा को खराब करने की कोशिश करेगा उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Web Title: kisan andolan: Kundli-Manesar-Palwal (KMP) Expressway will remain block on April 10, make your journey through these routes

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here