हरियाणा सरकार ने जमीन खरीद फरोख्त में किया हजारो करोड़ रूपये का घोटाला, सिटींग जज से कराई जाए मामले की जांच : अभय चौटाला

0
Abhay Chautala

रोहतक, 8 अप्रैल: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं पूर्व विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश सरकार ने गुरूग्राम में एक कम्पनी को जमीन की खरीद फरोख्त में हजारो करोड़ रूपये का जमकर भ्रष्टाचार किया है। उन्होंने कहा कि यह बात तो पहले ही साफ हो चुकी है कि प्रदेश सरकार पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। लॉकडाउन के दौरान प्रदेश में शराब, रजिस्ट्ररी सहित छह घोटाले हुए थे। लेकिन एक भी मामले की जांच को सार्वजनिक नहीं किया गया, क्योकि इन घोटालो में सरकार के मंत्री व स्वयं मुख्यमंत्री शामिल है।

इसके अलावा अभय सिंह चौटाला ने पूर्व सीएम हुड्डा को भाजपा की बी टीम का सदस्य बताया और कहा कि पूर्व सीएम को चुनौती है कि वह उनके साथ बैठकर इस मामले को लेकर एक भी जबाव दे दे तो वह हुड्डा को अपना नेता मान लेगे। सबको पता है कि पूर्व मुख्यमंत्री का जेल जाना तय है और इसी के चलते अपने आप को बचाने के लिए भाजपा की बी टीम के रूप में काम कर रहे है। सुभाष चन्द्रा स्याई कांड को प्रदेश की जनता नहीं भूली है।

उन्होंने कहा कि उस चुनाव में तो पूर्व सीएम हुड्डा अपना बेल्ट पेपर तक खाली छोड़ आए थे और उन्होंने पैन की स्याई बदलवाने का काम किया था। साथ ही उन्होंने कहा कि पूर्व सीएम हुड्डा ने अपने बेटे दीपेन्द्र हुड्डा को भाजपा से मिलीभगत कर राज्यसभा में भेजा है, अगर दीपेन्द्र के अलावा और कोई प्रत्याशी मैदान में होता तो भाजपा जरूर अपना दूसरा प्रत्याशी मैदान में उतारती, लेकिन एक दिन पहले भाजपा ने अपना प्रत्याशी का नाम वापिस ले लिया।

फसल खरीद को लेकर भी इनेला प्रधान महासचिव चौटाला ने प्रदेश सरकार को घेरा और कहा कि मंडियों में किसानो के लिए कोई व्यवस्था नहीं है और डिपो होल्डर कारपोरेट घरानों के लिए गेहूं खरीद में लगे हुए है। वीरवार को इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला रोहतक पहुंचे और पत्रकारो से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि एक तरह तो तीन कृषि कानूनों को लेकर किसान आंदोलन कर रहे है, दूसरी तरह सरकार ने किसानों को राहत पहुंचाने की बजाए खाद, यूरिया व कीट नाशक दवाईयों में करीब साठ फीसदी से अधिक वृद्धि कर किसानों को कमजोर करने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में सरकार ने सभी रिकार्ड तोड़ दिए है। गुरूग्राम में सरकार द्वारा एक कम्पनी को बेची गई जमीन के मामले में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है और इसकी सिटींग जज से जांच होनी चाहिए। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश में एक तरह से जजपा भाजपा नेताओं का राजनीतिक बहिष्कार हो चुका है, लेकिन इसके बावजूद भी प्रदेश का माहौल खराब कराने के लिए मुख्यमंत्री जानबूझ कर कार्यक्रम तय कर रहे है।

आगे उन्होंने कहा की भाजपा ने हमेशा ही जातपात को लेकर जहर फैलाया है, जिस तरह से जाट आरक्षण के दौरान 35 एक का नारा देकर हिंसा करवाई थी, एक बार फिर सरकार ऐसा ही माहौल बनाने का प्रयास कर रही है। कुख्यात बदमाश रामकरण काला को लेकर भी इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश के एक मंत्री के साथ बदमाश के पारिवारिक संबंध रहे है और इसी के चलते बदमाश को बचाने का प्रयास किया गया। यहां तक कि रामकरण काला विदेश भागने की फिराक में था, दिल्ली पुलिस ने ही उसे गिरफ्तार कर प्रदेश पुलिस को सौंपा है।

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष नफे सिंह लाहली, कृष्ण कौशिक एडवोकेट, ताजबीर शिमली, रमेश कौशिक, विनोद अहलावत, रणबीर हुड्डा, मास्टर मुख्तयार सिंह, सुशीला राणा, रामकिशन मलिक, गुलाब सिंह, सोनू भटनागर, पुनित मायना, सूरज देहराज, संजय कुंडू, रजनेश मलिक, मनीष कौशिक प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

इसे भी पढ़े : फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियां आने से छोटे व्यापारियों का कारोबार खत्म होने के कगार पर पहुंच जाएगा: अभय चौटाला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here