रोहतक: अग्रसेन स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे पहलवान पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, मौके पर मौत

0

अलख भारत। हरियाणा की पोलिटिकल राजधानी रोहतक में क्राइम ग्राफ बढ़ता जा रहा है। सोमवार देर शाम बड़ी वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गए। दरअसल रोहतक के वैश्य हाई स्कूल के अग्रसेन स्टेडियम में प्रैक्टिस कर रहे एक पहलवान की हत्या सरेआम कर दी। प्राप्त सूचना के अनुसार बदमाश बाइक पर सवार थे उनकी संख्या दो बताई जा रही है। प्रैक्टिस कर रहे पहलवान पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई उसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए। कई गोलिया लगने से पहलवान की मौके पर मौत हो गई। मृतक की पहचान अंकुश उर्फ़ सिद्धार्थ पुत्र आजाद जनता कॉलोनी की रूप में हुए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी है। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गौरतलब है कि जनता कॉलोनी का रहने वाला कुश्ती खिलाड़ी अंकुश वैश्य स्कूल के ग्राउंड में रोजमर्रा की कसरत करने गया था । सोमवार करीब सवा 7 बजे अग्रसेन स्टेडियम में बाइक पर सवार होकर दो युवक आए और अंकुश पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
जिसमें पहलवान की मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम के पीछे क्या कारण थे उनका पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
इसी साल 14 फरवरी को रोहतक में अखाड़े के विवाद को लेकर जाट संस्था के स्टेडियम में एक कोच ने 5 लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस वारदात को अंजाम अखाड़े पर कब्जे को लेकर दिया गया था । हाल ही में रेसलिंग के क्षेत्र में देश का नाम रोशन करने वाले सुशील कुमार भी सागर नामक पहलवान के मर्डर में पुलिस हिरासत में हैं। वहां मामला फ्लेट पर कब्जे को लेकर बताया जा रहा है। पुलिस की सागर हत्या काण्ड की जांच भी गहनता से कर रही है। फिलहाल सुशील कुमार रिमांड पर चल रहा इसके बाद ही खुलासे होने हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here